जैक - kolundzic - विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीति


जेक्क कोलुन्ड्जिक जानना चाहते हैं कि किन किनारे के किनारे और सिस्टम वास्तव में पैसे कमाते हैं अधिक पैसे की समीक्षा करें। आपको सबसे अच्छी व्यवस्था, सबसे बुरी नोकदार और अपनी जेब में अधिक पैसा लगाने के लिए सतर्क ई-पत्र। आप ऑनलाइन और बंद दोनों के बेहतरीन और सबसे खराब उपलब्ध कराएंगे ताकि आप अतिरिक्त आय रणनीतियों के बारे में बेहतर निर्णय ले सकें जो आपने कोशिश की थी। हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं और कभी भी आपके ईमेल पते पर किसी और को नहीं भेजेंगे जितना अधिक धन की समीक्षा एक मुफ्त ईमेल है, हम आपको कभी-कभार ईमेल भेजकर विज्ञापन निधि देते हैं, जिसमें विज्ञापन शामिल होते हैं। हाल के टिप्पणियां मैं अब एक सदस्य हूँ लेकिन मैं पिछले हफ्तों के दौरान नरक एडगरनाजो की कमी के कारण चयन नहीं कर रहा हूं 5 जेन 17 और ब्राउनी आपने कहा: मैंने सोचा था कि क्योंकि यह एमएमआर के माध्यम से विपणन किया गया था कि जाँच में कोई बात नहीं होगी। कृपया hellip पागल एक 4Jan17 अधिक मुझे खुशी है कि मैं अपने आप को पहली बार लॉग इन किया था के रूप में मैं सचमुच नरक ब्राउनी खरीदने के माध्यम से आधे रास्ते था 4Jan17 अधिक धन्यवाद Gwyn ईमेल री गले 3 बीआरबीज़िज़ 4Jan17 प्राप्त अधिक आप के लिए धन्यवाद। बीमार जब यह आता है तब के माध्यम से एक नजर आता है। mike88 3jan17 अधिक mike88 मैं 5 मिनट की रणनीति का उपयोग करें अध्याय 3. यह मुझे सूट लेकिन मैं सुझाव है कि आप 2 या 3 की कोशिश करो hellip डीआरएसओच 3Jan17 खोजने के लिए और यह देखा के रूप में ज़ुलु व्यापार साइट का उल्लेख है v5.zulutradeindex charlielong 3Jan17 पुस्तक सिफारिश के लिए अधिक DRSTOCH धन्यवाद। मैंने इसे आदेश दिया है इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह देखने के लिए होगा। त्वरित सवाल यह है कि नरक माइक 88 3 जेन 17 अधिक ड्रस्टोच और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं कि एक मैडम के बाद भी नहीं था 3 जेन 17 और यहां पर 2017 में एक शांत चुप रहा है। 2017 में हर किसी के लिए शुभकामनाएँ। स्थानीय रीपरटर 3 जेन 17 मोरेडीयर विदेशी मुद्रा व्यापारी, हाल ही में, मेरा एक करीबी दोस्त, जो मुझे कई सालों से जानता था, ने मुझे भर्ती कराया है कि वह तीन महीने से कम समय में 21,000 ट्रेडिंग फॉरेक्स बाजार खो चुके हैं। ठीक है, इसके बारे में कुछ भी अजीब नहीं होगा यदि कोई महत्वपूर्ण तथ्य नहीं था। वह मेरा दोस्त है। और वह जानता है कि मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और वह यह भी जानता है कि मैं एक बहुत ही सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं। इसलिए मैंने उनसे पूछा कि जब वह शुरू कर रहा था, तब उसने मुझसे परामर्श नहीं किया, वास्तव में मैं बहुत निराश हो गया था कि वह मुझसे भी इस बात को छुपाता है कि वह विदेशी मुद्रा में शामिल था। उन्होंने मुझे बताया कि हर बार जब उन्होंने मुझे विदेशी मुद्रा के बारे में बात करते सुना तो मैं हमेशा शब्दों, जैसे कि कठिन, तनावपूर्ण, खतरनाक शब्दों का प्रयोग कर रहा था। उन्होंने कहा कि वह उन शब्दों को सुनना पसंद नहीं आया। तो एक शाम वह वेब पर सर्फिंग कर रहा था और उसने एक साइट पर ठोकर खाई जो कहा कि वह बाहर खड़ा था। उस साइट पर जो कुछ उन्होंने पढ़ा वह सब कुछ बिल्कुल विपरीत था, उसने मुझे यह कहते हुए सुना। विदेशी मुद्रा व्यापार आसान है कोई भी ऐसा प्रयास कर सकता है जो थोड़े से प्रयासों के साथ हो सकता है। आप अपना दिन नौकरी छोड़ सकते हैं और वह झुका हुआ था। उसने अपनी व्यवस्था खरीदी और एक डेमो अकाउंट खोला उनका डेमो अकाउंट 50,000 पर था, अगले चार हफ्तों में कुछ भाग्यशाली ट्रेडों और उनका डेमो अकाउंट 78,000 हो गया। चौदह हज़ार डॉलर में चार सप्ताह किसी अन्य शुरुआत के रूप में वह रोमांचित था उन्होंने अपनी हार्ड अर्जित बचत खाते से 10,000 वापस ले लिया और वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार थे। हालांकि, जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि असली पैसे और व्यापार डेमो खाते के लिए व्यापार में कुछ भी आम नहीं है। जब असली पैसा दांव पर लगा, तो वह एक अलग व्यक्ति बन गया परेशान, डरे हुए, उन्होंने अपना मुनाफा जल्दी ही शुरू किया और ट्रेडों को खोने में ज्यादा रुख किया, जितना वह चाहिए था। उनका पैसा उसकी आंखों से पहले पिघल रहा था, उसने एक और 5,000 जोड़ा। फिर उसने अपनी लाइन ऑफ क्रेडिट से दस हजार रुपये उधार लिया। वह मेरे पास आया जब वह पिछले तीन हजार नौ सौ डॉलर से नीचे था। नीचे अपना नाम और ईमेल पता दर्ज करें और आप तुरन्त अपने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदर्शन को बेहतर बनाने और हमारे निशुल्क व्यापारिक सबक प्राप्त करके व्यावसायिक स्तर पर स्थानांतरित करेंगे। आपकी ईमेल किसी के साथ साझा नहीं की जाएगी हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। यह जानने के लिए ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करें कि मैंने अपने दोस्त को दी पहली सलाह क्या थी कृपया बस एक बार बटन दबाएं जब आप शुरू कर लेंगे, तो एक चीज जो आप खोजते हैं वह यह है कि केवल कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने वास्तव में बाजार से मुनाफे का लगातार फायदा उठाया है सिर्फ एक छोटे से अल्पसंख्यक हर कोई खो रहा है, या सिर्फ तोड़ भी। तो क्या उनके रहस्य क्या है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के जीतने में कुछ विशेष प्रतिभा है क्या उन्होंने कुछ अंदर के ज्ञान को पाया और बाकी सभी को बाहर रखा है क्या उनके पास सकारात्मक सोच या सोच जीतने की एक आदत है क्या उनके कंप्यूटर अधिक शक्तिशाली हैं और उनका व्यापार सॉफ्टवेयर अधिक परिष्कृत है? इसके बाद के संस्करण में से कोई भी लालच, आतंक और डर के बारे में एक चार्ट के बारे में चर्चा करता है जो आपने ऊपर देखा था। ठेठ शुरुआती व्यापारी झुंड के साथ चलता है वह एक रैली को देखता है, बाहर छोड़ना नहीं चाहता, और बिंदु ए में बाजार में प्रवेश करता है। फिर भी, जीतने वाले व्यापारियों, जो पहले में थे, अपने मुनाफे पर नकदी करना शुरू करते हैं और रैली भाप को खो देती है। तो शुरुआती स्थिति गिरती है उसका पैसा उसकी आंखों से पहले भंग कर रहा है या तो वह आतंक और बिंदु बी पर बाहर निकलता है, जब वह किसी भी अधिक दर्द का सामना नहीं कर सकता। या, अगर वह किसी तरह अगली रैली को देखने के लिए लंबे समय तक रहने का प्रबंधन करता है, तो वह बिंदु सी से निकल जाता है, कम से कम उसके कुछ नुकसान को ठीक करने के लिए राहत देता है। यह बिल्कुल वसा व्यापारी है जो सफल व्यापारियों का शिकार करते हैं। लेकिन वास्तव में शुरुआती बिंदु सी में भी हार गए। इसी सटीक कदम के दौरान जीतने वाले व्यापारियों ने अपनी व्यापारिक पूंजी का लाभ उठाया था, प्रवेश किया था और इष्टतम समय से बाहर निकल चुका था, और मुनाफे के साथ अपने खाते भर दिए थे यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे प्रवेश करें और जैसे छोड़ें विजेता करते हैं, आपको पढ़ना चाहिए। अपने मुनाफे को गुणा करने के लिए अपनी पूंजी का लाभ उठाने का तरीका कई शुरुआती व्यापारी लीवरेज की अवधारणा पूरी तरह समझ नहीं पाते हैं। असल में, यदि आपके पास 5000 की व्यापारिक पूंजी की शुरुआत है और यदि आप 1:50 मार्जिन पर व्यापार करते हैं तो आप 250,000 की पूंजी को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, आपके और आपके व्यापारिक पूंजी के खिलाफ दो प्रतिशत की चाल पूरी तरह से समाप्त हो गई है। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापारी की शुरुआत कर रहे हैं तो आपको 1:20 से अधिक हाशिए से अधिक का उपयोग नहीं करना चाहिए जब तक आप सहज और लाभदायक न हो जाएं और उसके बाद ही आप उच्च मार्जिन का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। 1:20 मार्जिन क्या होता है इसका मतलब है कि आपके 5,000 के साथ आप 100,000 की पूंजी को नियंत्रित करेंगे। कहें कि आप मुद्रा युग्म EURUSD का व्यापार कर रहे हैं और हमारी प्रविष्टि रणनीति का उपयोग करके आप लंबे समय से व्यापार में प्रवेश करने का निर्णय ले चुके हैं। इसका मतलब है कि आप शर्त लगा रहे हैं कि अमरीकी डालर यूरो के मुकाबले कम हो जाएगा बताएं कि वर्तमान EURUSD दर 1.455 है दोबारा, यदि आपका व्यापार पूंजी 5,000 है और आप 1:20 लीवरेज का उपयोग कर रहे हैं तो आप प्रभावी ढंग से 100,000 यूरो तक का आदान-प्रदान करेंगे यदि मौजूदा दर 1.455 है तो आपको 100,0001.455 68,728 यूरो मिलेगा। यदि व्यापार आपके दिशा में अंतर होता है तो आपके पक्ष में काम करेगा और 1 डॉलर में गिरावट का मतलब होगा कि आपके शुरुआती कारोबार पूंजी में 20 बढ़ोतरी होगी। तो अगर EURUSD दर 1.455 से 1.469 तक चलता है तो आप अपने 68,728 यूरो को 1,000,000 के मुकाबले 101,000 के बदले बदले जा सकेंगे। चूंकि आपकी स्टार्ट अप ट्रेडिंग पूंजी 5,000 थी इसलिए आपके खाते में प्रभावी रूप से 20 वृद्धि हुई है। हालांकि, अगर व्यापार आपके खिलाफ चला गया और यूएसएस ने 1 बनाम यूरो की सराहना की तो आपके खाते को 4,000 तक घटा दिया जाएगा। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार 8220food श्रृंखला 8221 के शीर्ष पर पहुंचना चाहते हैं तो आप सही जगह पर आए हैं। सबसे अधिक लाभदायक खोजने के लिए और साथ ही एक छोटे से व्यापारी व्यवहार्य विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए हमने कई अलग-अलग विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का परीक्षण और विश्लेषण किया है। हमने जिन रणनीतियों का परीक्षण किया है वे टीए संकेतकों के सरल संयोजन से लेकर अधिक जटिल व्यापारिक प्रणालियों से लेकर थे, जो समर्थन का स्तर, धुरी अंक, चार्ट पैटर्न आदि का उपयोग कर रहे थे। हालांकि, सिस्टम की संख्या को कम करने के लिए जो बाद में अधिक बारीकी से छानबीन की गईं, हमारे पास हमारे अपने सिस्टम चयन मानदंड विकसित असल में इस प्रणाली के बाद हमारे पास निम्न गुण हैं: सादगी, दक्षता और संगतता। जैसा कि हम सभी जानते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों अधिक से अधिक जटिल और परिष्कृत होते जा रहे हैं हमारे औसत स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए यह क्या मतलब है इसका मतलब यह है कि हमारे सरलता का कारक जब व्यापार रणनीति को महत्व में बढ़ता है औसत व्यक्ति जो एक विदेशी मुद्रा रणनीति से उपयोग कर सकता है जो कि पीएचडी स्तर पर गणित में गहन ज्ञान की आवश्यकता है और नवीनतम निजी घर कंप्यूटर से परे एक कम्प्यूटिंग शक्ति की आवश्यकता है, आमतौर पर निवेश कंपनियों द्वारा उपयोग की जाने वाली अत्यधिक जटिल रणनीतियों का एक प्रकार है तंत्रिका नेटवर्क । एक तंत्रिका नेटवर्क, संक्षेप में, परस्पर जुड़े न्यूरॉन्स का मॉडल (नोड्स के रूप में भी जाना जाता है) जो मानव तंत्रिका तंत्र में तार्किक न्यूरॉन्स से प्रेरित था। मानव मस्तिष्क की तरह, न्यूरल नेटवर्क दिन-प्रतिदिन अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए अनुभवात्मक ज्ञान को प्राप्त, संग्रह और उपयोग कर सकता है। दुर्भाग्य से, तंत्रिका नेटवर्क पर आधारित विदेशी मुद्रा की रणनीति का लगातार उपयोग करने के लिए, हमारे इतिहास के डेटा के साथ एक तंत्रिका नेटवर्क को कैसे खिलाएगा, साथ ही साथ हमारे उच्चतम विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए पर्याप्त रूप से उच्च कंप्यूटिंग शक्ति के जटिल ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। इसलिए हमने खुद को एक फॉरेक्स रणनीति खोजने का लक्ष्य रखा है जो कि उसके लाभ की क्षमता में सबसे जटिल व्यावसायिक व्यापार प्रणाली के साथ तुलनीय है और उसी समय संभव है और हमारे औसत व्यापारी को समझ में आता है। यह निश्चित रूप से होना चाहिए। आप बड़े विकसित स्वचालित ट्रैकिंग नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए पूरी तरह से रिसोर्स पेशेवरों की टीमों के साथ, प्रमुख कॉर्पोरेट निवेशकों द्वारा परिष्कृत परिष्कृत, जटिल व्यापार प्रणालियों को समझना नहीं चाहते हैं और उन्नत गणितीय सूत्र उनके प्रधान कार्यालय के कई फर्शों के माध्यम से फैलते हैं। इसके बजाए, आप एक सरल रणनीति चाहते हैं जिसे आप समझ सकते हैं और जल्दी से लागू कर सकते हैं, और अभी तक उसी ट्रेडिंग परिणाम प्राप्त कर सकते हैं जैसे कॉर्पोरेट कार्यालय टॉवर ब्लॉक से बाहर आ रहे हैं हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति परिणाम उद्धार करती है, फिर भी इसकी सादगी और लालित्य में बढ़ रही है इसके बाद, हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति कुशल है इसका मतलब है, यह लाभदायक है यह कैसे विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों की तुलना की जाती है, वास्तव में एक ऐसी प्रणाली जो एक विशिष्ट अवधि के दौरान अधिक लाभ दिखाती है, इसे अधिक कुशल कहा जाता है। हमारी रणनीति के साथ हमारा व्यक्तिगत अनुभव और हमारे द्वारा चलाए जा रहे व्यापक परीक्षण, सभी इसे दिखाते हैं कि यह बेरहमी से कुशल है वास्तव में, हमने देखा है कि यदि कोई व्यापारी हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति का पालन करेगा, तो वह सफल होगा। ये हाल ही में हमारी रणनीति द्वारा हासिल किए गए परिणाम हैं, इसे लेयमन्स के नियमों में रखने के लिए, 5000 की शुरूआत में लीवरेज की शक्ति के साथ जुड़ी पूंजी 14,68 9 हो गई। और यह केवल दो महीनों की अवधि के लिए है हाल के कुछ ट्रेडों के उदाहरण हैं: उदाहरण 1: GBPUSD दिवस ट्रेडिंग रणनीति उदाहरण 2: EURUSD दिवस ट्रेडिंग रणनीति उदाहरण 3: GBPUSD लघु अवधि ट्रेडिंग रणनीति लेकिन कुछ और ही है - हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति लगातार है यह हमेशा काम करता है फिर, यही वह है जो सबसे अच्छी रणनीति को अलग करता है क्योंकि आप केवल पूंजी में गिरावट और लाभ निर्माण के लिए योजना बना सकते हैं यदि आप लगातार लाभ ले रहे हैं आप जानना चाहते हैं कि आपकी विदेशी मुद्रा की रणनीति फिर से लाभ में रह जाएगी, फिर भी जब बाजार का व्यवहार अप्रत्याशित राजनीतिक या वित्तीय संकट के साथ बदलता है, या 11 सितंबर जैसी प्रमुख घटनाओं के बाद। बाजार में अचानक छोटे या बड़े परिवर्तन । और वास्तव में, आप लगभग निश्चित रूप से एक विदेशी मुद्रा रणनीति को पसंद करेंगे जो कि कुशल और बेहद सुसंगत है, जो एक बहुत ही कुशल, लेकिन कम सुसंगत है। ठीक है, हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति इतनी सुसंगत है कि आप इसके द्वारा अपना घड़ी सेट कर सकते हैं यह बैंक में धन के रूप में सुरक्षित है। वास्तव में, हमारे परीक्षण से पता चला है कि आपके सभी व्यापारिक पूंजी को खोने का मौका बहुत ही छोटा है क्योंकि लगभग गैर-मौजूद है तो वहां आप हैं अपने जैसे छोटे व्यापारी के लिए सुरक्षित, सरल सुसंगत रणनीति, और आप इसे व्यापारिक पूंजी का एक पैसा भी बिना परीक्षण कर सकते हैं। यहां कई ऐसे कई ईमेल हैं जो हमें उन लोगों से प्राप्त हुए हैं जिन्होंने हमारी सलाह सुनी है प्रिय विदेशी मुद्रा रणनीति टीम मेरा नाम हनीएल आर है और हाल ही में I8217ve ने आपके एफएक्स व्यापारिक रणनीति खरीदी है और मैं आपको कुछ फील्ड्स के साथ जुड़ी अपनी प्रतिक्रिया प्रदान करना चाहूंगा, जो मुझे उम्मीद है कि आप उनसे जवाब देने में सहायता करते हैं। सबसे पहले, मैं इस तरह की एक शक्तिशाली व्यापारिक रणनीति बनाने के लिए अपनी टीम की सराहना करना चाहूंगा। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि इससे पहले कि मैं अपनी खरीद रखता हूं, इससे पहले मैं थोड़ा संकोच करता था विदेशी मुद्रा घोटाले की बाढ़ के साथ इन दिनों इंटरनेट पर छेड़छाड़ करने के साथ, यह मेरी पसंद को वास्तविक मकॉय को रिहश फॉरेक्स उत्पाद से अंतर करने में थोड़ा कठिन बना देता है। I8217ve कुछ वर्षों के लिए व्यापार किया गया है और कई व्यापार रणनीतियों में आते हैं और रास्ते के साथ, विदेशी मुद्रा शैक्षिक पुस्तकालय का काफी संग्रह बनाते हैं। कुछ अच्छे हैं और कुछ भी कागज के लायक नहीं हैं जो वहां पर मुद्रित होते हैं। लेकिन I8217ve अभी तक एक रणनीति है कि मैं के बारे में उत्साहित हूँ, जब तक मैं अपने पाठ्यक्रम मिल गया भर में आने के लिए यह एक दोस्त से थोड़ा अनुनय लेता है जो यह सिफारिश करता है कि खरीद के साथ आगे बढ़ने से पहले मैं इसे खरीदूं। कोर्स पढ़ने के लिए 5 मिनट, मैं 20 मिनट बाद, कथा से प्रभावित था, मैं हुक था स्पष्ट और सटीक विवरण यह बताता है कि मेरे आत्म जैसे मस्तिष्क मृत भी समझ सकते हैं और लागू कर सकते हैं। आप वास्तव में 126 पृष्ठों शुद्ध मांस के साथ कोई पूरक नहीं पैक किया था। सिस्टम के स्पष्टीकरण को परिभाषित करने के विवरण के बाद बस विवरण। विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में बेकार पुनः हैश की जानकारी और इतिहास के पन्नों के बाद पृष्ठों को जोड़कर मैं अपने कई पाठ्यक्रमों को विस्तारित करने के लिए कई प्रणालियों का विस्तार कर रहा हूं। मुझे दिए गए उदाहरणों से प्यार है क्योंकि यह संक्षेप में मदद करता है कि मैंने अभी क्या सीखा है। आपको नहीं पता है कि मैंने कितने पाठ्यक्रम पढ़े हैं कि don8217t ऐसा करते हैं और यह वास्तव में मुझे परेशान करता है हर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम वास्तव में आपके उदाहरण से ध्यान देना चाहिए। आपका सिस्टम वास्तव में सिस्टम के उपयोग के साथ हर संभावित परिदृश्य प्रदान करता है और मौका के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा, जो कि दूसरे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में इतनी कम दिखता है। मुझे प्रभावित करते हैं कि सबसे ज्यादा परीक्षा में आपने अलग-अलग समय के साथ सभी अलग-अलग सूचक के साथ परीक्षण किया है I8217ve। तुमने सचमुच अपने स्वयं को पूरा किया अन्य के विपरीत जो विपणन गुरु को अपने सिस्टम को बढ़ावा देने के लिए एक फैंसी बिक्री पत्र लिखने के लिए काम पर रखता है, लेकिन आप पीछे की बात करते वक्त बात करते हैं। बोलना आसान है। सबूत कहाँ है ये गुण मुझे विश्वास है कि आप झुंड से अलग हैं I यह देखने के लिए अच्छा है कि आप सिस्टम की विकास प्रक्रिया को शामिल करते हैं। जब मैं एक ऐसी व्यवस्था में आती हूं जो सबसे अच्छी बात का दावा करती है, तो मुझे यह देखना है कि इस तरह के एक दावे का समर्थन करने के लिए डेटा या अन्यथा मैं इसे अपने असली खाते के साथ कभी भी व्यापार नहीं करूँगा। सब कुछ एक तरफ फेंक दें और आपके पास अभी भी सिस्टम के साथ सबसे अच्छा विक्रेता है। यह जानना रोमांचक है कि यह प्रणाली एक ऐसे विधि पर आधार है जो मैं वर्षों से महान सफलता के साथ प्रयोग कर रहा था। I8217, फ़िबो का उपयोग बाजार को खोपरा करने के लिए किया जा रहा है, एक दिन में 10 या 15 पिप्स को लाभ मिलता है। हालांकि यह बहुत फायदेमंद है, मुझे लगा कि लाभ बहुत छोटा है। मुझे पता है कि जब सही तरीके से उपयोग किया जाता है, तो फ़िबो बहुत अच्छी तरह से मुझे बहुत पैसा बना सकता है लेकिन मैं सिर्फ डॉन 8217t जानता हूं, जब तक मैं अपना कोर्स नहीं पाया। आपका सिस्टम कुछ है जो मैं अब कर रहा हूं, लेकिन बहुत अधिक लाभ का एक नरक है, तब मैं अपने सिस्टम का उपयोग करने से क्या हासिल कर रहा हूं। I8217ve पुस्तक 6 बार पढ़ा है क्योंकि मैं इस प्रणाली में हर शब्द और हर तकनीक का प्रचार करने के लिए दृढ़ हूँ। I8217ve इस प्रणाली के लिए एक हफ्ते से अधिक डेमो व्यापार किया गया है और सटीकता अविश्वसनीय है। मैं प्रति व्यापार में और अधिक पिप्स ले रहा हूं, तो मैं कल्पना कर सकता हूं। यह एक प्रणाली का एक नरक है जिसे आपको 8217ve को गुप्त रखा जाना चाहिए, अगर 50 गुना पूछताछ की कीमत पर शुल्क नहीं लगाया जाए इस प्रणाली को जानने के लिए आत्मविश्वास की भावना आती है और मैं थोड़ा जोड़ सकता हूं मैं इस प्रणाली को अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए अनिच्छुक हूं या इसे दूसरे में पेश करने के लिए अनिच्छुक हूं, न कि क्योंकि यह काम करता है, लेकिन क्योंकि यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है और मैं इसे साझा करना चाहता हूं I8217t मुझे स्वार्थी कहते हैं लेकिन आप इस तरह के एक भयानक व्यापार प्रणाली का खुलासा करने के लिए जिम्मेदार हैं। कृपया अपना मूल्य बढ़ाएं आप अपने पाठ्यक्रम के सही मूल्य को कम करके समझें आपके हाथ में एक सोने की खान है और किसी भी सोने की खान की तरह, आप केवल मूंगफली के लिए इसे बिक्री करना चाहिए 8187 प्रिय महोदय, मैंने सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति पर अपना ईबुक खरीदा है। यह एक बहुत ही अनूठी विधि है और कुछ भी ऐसा नहीं है जिसे मैंने पहले कभी देखा है। अधिकांश अन्य तरीकों जो मैंने देखी हैं मूल रूप से संकेतक आधारित हैं या कुछ प्रकार के सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए buysell संकेत उत्पन्न करते हैं। मैं खुद को 4xmadeeasy और मेटास्टॉक का एक उपयोगकर्ता हूं और फिर भी यह जानने की कोशिश कर रहा हूं कि विदेशी मुद्रा बाजार को सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करना है नमस्ते, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं आपको उस व्यापार के दृष्टिकोण पर अत्यधिक सराहना करना चाहता हूं जिस पर आप आए हैं। मैं लगभग 6 वर्षों के लिए इस पर रहा हूं, मैं किसी से भी ज्यादा इस बात की सराहना कर सकता हूं। मैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति प्रकाशन से एक महान सौदा सीख रहा हूँ। यह विचारशील और ठेठ विदेशी मुद्रा दस्तावेजों से बहुत अलग है जो इतिहास और प्राथमिक विदेशी मुद्रा मूल बातें का वर्णन करने में अपने अधिकांश प्रयासों को व्यतीत करता है पहले मुझे बताएं कि मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा की रणनीति पर आपका ई-किताब बहुत अच्छा था। यह अच्छी तरह से लिखा गया था और बहुत आसान है (अपने स्पष्टीकरण के साथ) मेरे जैसे शुरुआत के लिए भी समझने के लिए पहले से बहुत बहुत धन्यवाद और मुझे इस तरह की भविष्य की परियोजनाओं के लिए अपनी मेलिंग सूची पर रखें। इस उत्पाद को आदेश देने और इसे पढ़ने के बाद - पहली बार मुझे उत्साहित और जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है काम करने के लिए वास्तविक सकारात्मक संकेत होने पर मेरे मन से सहमत होते हैं आपकी रणनीति निश्चित रूप से किक मार रही है, यह 16 वें पर उपयोग करना शुरू कर रहा है और Ive ने 3000 से अधिक के लिए एक पंक्ति में नौ जीतने वाले ट्रेडों का आयोजन किया था। यह बात काम करती है मैं ऐसे उपयोगकर्ता के अनुकूल, सीधा कार्यप्रणाली को उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हैलो समर्थन स्टाफ, मेरा नाम एंड्रयू है, Ive कुछ समय के लिए अपने ट्यूटोरियल परीक्षण किया गया था, और इच्छाशक्ति मैं इसे जल्द ही पता चला अपने ईबुक को मेरे जैसे हारे हुए बनाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं इस संस्था के साथ पैसा कैसे कमाऊं, यह जानने के लिए अनगिनत डेमो खातों के साथ एक साल से मैं कोशिश कर रहा हूं। मैंने कोशिश की और नेट से ईबुक खरीदने के सैकड़ों डॉलर खर्च किए। मैं वास्तव में एमए क्रॉसओवर और इलियट लहरों से थक गया था। वह बकवास मेरे लिए काम नहीं करती थी तथ्य की बात है, मैं सच में नहीं देखता कि उन सभी कामों में से कोई भी कैसे। मुझे बहुत खुशी है कि आप इस मूल्यवान जानकारी को साझा करने के लिए पर्याप्त उदार थे। आपकी जानकारी के लिए, अगर मेरे जैसे अन्य लोगों के पास दोहरी मॉनिटर या विभाजन स्क्रीन नहीं हैं, तो वे आरएसआई पर लगभग 5 दिन की स्क्रीन पर 14 दिन बदलकर लगभग 30 दिन की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हो सकता है कि आप यह जानकारी अपने ई-पुस्तक में एक अपेंडम के रूप में रखना चाहें। बस एक अवलोकन वैसे, यह वाकई काम करता है आपको धन्यवाद नमस्ते मेरा नाम स्टेनली है और मैंने अपनी रणनीति खरीदी है और मैंने ई-पुस्तक पढ़ ली है और पढ़ा है और मैं आपके द्वारा किए गए विशाल कार्य से बहुत प्रसन्न हूं जो आपने किया है। मैं ईसाइनल प्लेटफॉर्म पर ऐतिहासिक डेटा के चार्ट के माध्यम से गया, परिणाम शानदार था। वास्तव में आपका सिस्टम मुझे बुरी ट्रेडों से बाहर रखता है मुझे 50 पिप्स हार्ड स्टॉप के साथ अभी तक नहीं रोक दिया गया है। चाहे आप एक शुरुआती या अधिक अनुभवी व्यापारी हो, quotForexForex Strategy8482quot आपके सफलता की संभावनाओं में काफी सुधार करेगा और यह आपको एक सक्षम विदेशी मुद्रा बाजार लड़ाकू में बदलने में मदद करेगा सबसे अच्छा संबंध है, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 8482 - ट्रेडिंग डेस्क आज की प्रतिलिपि प्राप्त करें संभवतः आप सोच रहे हैं, ठीक है, यह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन शायद मुझे इंटरनेट पर थोड़ी देर तलाश करना चाहिए और देखें कि क्या बेहतर विकल्प है। ठीक है, चलिए हम आपको ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जो 100 में केवल चार या पांच लोग करते हैं: कार्रवाई करें न अगले छह महीनों के लिए बैठ जाओ हमारी विदेशी मुद्रा की रणनीति का परीक्षण किया जाता है और यह काम करता है। अभी, जैसा कि आपने पढ़ा है, लोग विदेशी मुद्रा लाभ ले रहे हैं, क्योंकि इसके लिए कार्रवाई करें। अब विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति डाउनलोड करें P. P.S. अभी भी झिझक हम समझते हैं आप हमें नहीं जानते हैं लेकिन आइए हम सभी खुलेआम और नम्रता से कहते हैं कि जो भी हम आपको पेशकश कर रहे हैं वह वास्तव में अलग है, और किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा के लिए काफी बेहतर, आप कभी भी देखेंगे। यह मूल, ग्राउंड ब्रेकिंग सामान है। और आपको केवल लाभप्रद व्यापार नहीं करने का मौका देता है, बल्कि आत्मविश्वास से व्यापार करने के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और उन मोटे छोटे अंतर-और बहु-दिन के झूलों पर एक व्यापारिक रणनीति के साथ मुनाफा शुरू करें जो कि बहुत सरल है, और इतना सुरक्षित यह आपके व्यापारिक पूंजी को खोना लगभग असंभव है विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 8482 कॉपीराइट 16 9 2015 बफ़ेलो, न्यू यॉर्क यू.एस. 14216 यू.एस. सरकार आवश्यक अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या संभावित रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए समानता दिखाएगा। विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति जैक कोलंडिक अमेरिकी सरकार की अस्वीकरण ट्रेडिंग मार्जिन पर विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है निवेशकों। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। स्पष्ट रूप से यह समझें: इस पाठ्यक्रम में निहित जानकारी किसी भी विशिष्ट निवेश के व्यापार का निमंत्रण नहीं है। व्यापार को भविष्य के लाभ की खोज में पैसा जुटाने की आवश्यकता है यह आपका फैसला है किसी भी पैसे का जोखिम नहीं उठाएं, जिसे आप खो सकते हैं। यह दस्तावेज़ आपकी व्यक्तिगत वित्तीय और व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेता है यह केवल व्यक्तिगत निवेश सलाह के रूप में और केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है। अपने निवेश पेशेवर से सलाह के बिना इस पर कार्य न करें, जो यह सत्यापित करेगा कि आपके विशेष आवश्यकताओं के लिए क्या उपयुक्त है amp परिस्थितियां अभिनय से पहले व्यावसायिक रूप से व्यक्तिगत रूप से अनुरूप सलाह लेने में असफल होने से आप अपने खुद के सर्वोत्तम हितों के विपरीत अभिनय कर सकते हैं जिससे पूंजी के नुकसान हो सकते हैं। नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। बेस्ट फ़ॉरेक्स ईएएस विशेषज्ञ सलाहकार एफएक्स रोबोट का उपयोग करके, आप स्वीकार करते हैं कि आप इन जोखिमों से परिचित हैं और आप अपने निर्णयों के परिणामों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। हम इस उत्पाद के उपयोग से उत्पन्न किसी भी प्रत्यक्ष या परिणामी हानि के लिए जो कुछ भी देयता नहीं स्वीकार करते हैं इस संबंध में सावधानी से नोट किया जाना चाहिए, कि पिछले परिणाम भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं हैं। संरक्षण: सर्वश्रेष्ठ मूलभूत सामग्री पर सभी मूल सामग्री वेबसाइट के मालिक द्वारा बनाई गई है, जिसमें टेक्स्ट, डिज़ाइन, कोड, छवियां, फोटो और वीडियो तक सीमित नहीं है, वेबसाइट के मालिक की बौद्धिक संपदा माना जाता है, चाहे वह कॉपीराइट हो या नहीं, और संरक्षित है डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट शीर्षक 17 अध्याय 512 (सी) (3) का उपयोग कर डीएमसीए संरक्षण सेवाओं द्वारा इस सामग्री के पुनरुत्पादन या पुनः प्रकाशन की अनुमति के बिना निषिद्ध है। ज़ेक कोलुन्ड्जिक से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति मुफ़्त सबक ज़ेक कोलुन्ड्जिक से ये विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति के मुफ़्त मुफ़्त प्राप्त करें जो तुरन्त अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में सुधार लाएंगे और इसे पेशेवर स्तर पर ले जाएंगे। शुरुआत में 95 विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपनी राजधानी खो दी। Don8217t उनमें से एक हो। यह वही है जो जैक कोलुन्ड्जिक अपने दोस्तों में से एक के बारे में बताता है: 8220 हाल ही में, मेरा एक करीबी दोस्त, जो मुझे वर्षों से जानता था, ने मुझे भर्ती कराया कि वह तीन महीने से कम समय में 21,000 ट्रेडिंग फॉरेक्स बाजार खो चुका है। ठीक है, इसके बारे में कुछ भी अजीब नहीं होगा यदि कोई बहुत ही महत्वपूर्ण तथ्य था। वह मेरा दोस्त है। और वह जानता है कि I8217m एक विदेशी मुद्रा व्यापारी और वह यह भी जानता है कि I8217m एक बहुत ही सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी। इसलिए मैंने उनसे पूछा कि वह क्यों शुरू किया था जब उसने मुझसे परामर्श किया, वास्तव में मैं बहुत निराश हो गया था कि वह मुझसे भी इस तथ्य को छुपाता है कि वह विदेशी मुद्रा में शामिल था उसने मुझे बताया कि हर बार जब उन्होंने मुझे विदेशी मुद्रा के बारे में बात करते सुना तो मैं हमेशा 8220hard8221, 8220stressful8221, 8220dangerous82218230 जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहा था उसने कहा कि उन्होंने उन शब्दों को सुनना पसंद नहीं किया। तो एक शाम वह वेब पर सर्फिंग कर रहा था और उसने एक साइट पर ठोकर खाई, जिसे उन्होंने कहा था कि 8220 से बाहर 8221 उस साइट पर जो कुछ उन्होंने पढ़ा वह सब कुछ बिल्कुल विपरीत था, उसने मुझे यह कहते हुए सुना। 8220 विदेशी मुद्रा व्यापार आसान है 82308221 8220 कोई भी इसे सिर्फ प्रयास का थोड़ा सा कर सकता है 82308221 8220 आप अपने दिन का काम छोड़ सकते हैं 82308221 और वह आदी हो गया था। उसने अपनी व्यवस्था खरीदी और एक डेमो अकाउंट खोला उनका डेमो अकाउंट 50,000 पर था, अगले चार हफ्तों में कुछ भाग्यशाली ट्रेडों और उनका डेमो अकाउंट 78,000 हो गया। वाह चार सप्ताह में 28 हजार डॉलर किसी अन्य शुरुआत के रूप में वह रोमांचित था उन्होंने अपनी हार्ड अर्जित बचत खाते से 10,000 वापस ले लिया और वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार थे। हालांकि, जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि असली पैसे और व्यापार डेमो खाते के लिए व्यापार में कुछ भी आम नहीं है। जब असली पैसा दांव पर लगा, तो वह एक अलग व्यक्ति बन गया परेशान, डरे हुए, उन्होंने अपना मुनाफा जल्दी ही शुरू किया और ट्रेडों को खोने में ज्यादा रुख किया, जितना वह चाहिए था। उनका पैसा उसकी आंखों से पहले पिघल रहा था, उसने एक और 5,000 जोड़ा। फिर उसने अपनी लाइन ऑफ क्रेडिट से दस हजार रुपये उधार लिया। वह मेरे पास आया जब वह पिछले तीन हजार नौ सौ डॉलर से नीचे था। मेरा दोस्त क्या कर रहा था जब आप 8217 के बाहर शुरू करते हैं, तो एक चीज जो आप खोजते हैं वह यह है कि केवल कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने वास्तव में बाजार से मुनाफे का लगातार फायदा उठाया है सिर्फ एक छोटे से अल्पसंख्यक हर कोई खो रहा है, या अभी भी तोड़ रहा है। 8221 तो, जहां उसका मित्र गलत हो गया था, उसी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति सीखिए जो कि ज़ेक कोलुन्ड्जिक ने अपने दोस्त को दिया और रहस्य विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को हासिल किया जो आपको एक विजेता संबंधित पद कर सकता है

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी - विकल्प - 360

स्थानांतरण - औसत - सेटिंग - मेटाट्रेडर

विदेशी मुद्रा -8 - प्रमुख - जोड़े